Agilytics ग्राहक सफलता कार्यक्रम
कस्टमर सक्सेस टीम का मिशन यह सुनिश्चित करना है कि हमारे ग्राहक एगिलिटिक्स समाधानों को अपनाने और उनके चल रहे उपयोग से अधिकतम मूल्य प्राप्त करें। आपके समर्पित Agilytics Customer Success Manager (CSM) के साथ काम करने के लाभों में शामिल हैं:
व्यावसायिक उद्देश्य ट्रैकिंग:आपके व्यावसायिक उद्देश्यों को हमारे समाधानों के साथ संरेखित करता है; सफल परिणाम सुनिश्चित करने के लिए प्रगति को ट्रैक करता है।
उत्पाद सुधार और संवर्द्धन के लिए अधिवक्ता:यह सुनिश्चित करता है कि उत्पाद परिवर्तनों को प्राथमिकता देते समय आपकी आवश्यकताओं का आंतरिक रूप से प्रतिनिधित्व किया जाए।
नया क्या है और उपयोग के मामले:Agilytics लगभग हर दिन नई संवर्द्धन तैनात करता है। आपका CSM इनकी निगरानी करेगा और सुनिश्चित करेगा कि आप उन नई और बेहतर उत्पाद सुविधाओं से लाभान्वित होने की स्थिति में हैं जो आपके लिए सबसे अधिक प्रासंगिक हैं.
आपकी आवश्यकताओं के आधार पर सगाई की आवृत्ति:अपने CSM से महीने में दो बार, तिमाही में एक बार या बीच में कुछ भी मिलें।
विश्व स्तरीय ग्राहक सहायता
Agilytics के लिए आपकी सदस्यता के साथ या एक अलग रखरखाव समझौते के हिस्से के रूप में, ग्राहकों को हमारी विश्व स्तरीय तकनीकी सहायता तक पहुंच प्राप्त होती है, जो विशेषज्ञता की पेशकश करती है जो लगातार संतुष्टि रेटिंग प्राप्त करती है जो उद्योग मानकों से कहीं अधिक है।
Agilytics के मानक तकनीकी सहायता कार्यक्रम में शामिल हैं:
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24/7 Agilytics के उत्पाद समर्थन पोर्टल तक पहुंच, जिसमें उत्पाद दस्तावेज़ीकरण, अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न - "नॉलेज बेस", और टिकट पोर्टल सर्विस लेवल एग्रीमेंट (SLA) शामिल हैं, जो मुद्दे की गंभीरता पर आधारित है।
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3-स्तरीय समर्थन संसाधन, विशेषज्ञता के बढ़ते स्तर के साथ और जो स्वतंत्र, घटना के बाद के सर्वेक्षणों के आधार पर उद्योग मानकों से कहीं अधिक संतुष्टि रेटिंग को लगातार बनाए रखते हैं
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त्रैमासिक रखरखाव रिलीज़ और उत्पाद की वार्षिक प्रमुख रिलीज़
मानक तकनीकी सहायता वाले ग्राहकों के पास अनुकूलन, परामर्श सेवाओं, उत्पाद प्रशिक्षण और स्थापना या उन्नयन सेवाओं के लिए समर्थन सहित अतिरिक्त सेवाओं को खरीदने का विकल्प होता है।.
ग्राहक
हमारे ग्राहकों
Agilytics ने हमें मैन्युअल सीवी खोज के दर्द को हल करने और बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए बोली लगाने के लिए काम करने में मदद की। विकसित एप्लिकेशन किसी भी इंफ्रास्ट्रक्चर कंसल्टेंट कंपनी के लिए बेहद मददगार है।
- एसए इंफ्रा
कंपनी को एक इंटरएक्टिव वेब एप्लिकेशन की आवश्यकता थी ताकि संभावित ग्राहक मानचित्र पर कंपनी की संपत्ति का पता लगा सकें। बैक-ड्रॉप.
-मॉडल इकोनॉमिक टाउनशिप लिमिटेड
क्लाइंट स्टोरी // 01
आरएफपी के एक भाग के रूप में, एसए इंफ्रा को राष्ट्रव्यापी उपलब्ध उम्मीदवारों की तलाश करनी है। आरएफपी प्रक्रिया को कई आवश्यकताओं को पूरा करना होता है जिसके लिए प्रस्तावित उम्मीदवारों को आरएफपी दिशानिर्देशों में परिभाषित मानदंडों के आधार पर अंक दिए जाते हैं। इस आवेदन का मुख्य उद्देश्य किसी दिए गए आरएफपी के लिए उनके स्थान, योग्यता, अनुभव, असाइनमेंट की प्रकृति, पदनाम और उपलब्धता के आधार पर सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करना था।
Agilytics ने हमें मैन्युअल सीवी खोज के दर्द को हल करने और बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए बोली लगाने के लिए काम करने में मदद की। विकसित एप्लिकेशन किसी भी इंफ्रास्ट्रक्चर कंसल्टेंट कंपनी के लिए बेहद मददगार है।
क्लाइंट स्टोरी // 02
रिलायंस मॉडल आर्थिक टाउनशिप रणनीतिक रूप से भारत में हरियाणा राज्य के औद्योगिक रूप से पिछड़े झज्जर जिले में स्थित है। यह हरियाणा राज्य के गुड़गांव जिले के आस-पास के हिस्सों में स्थित है, जिसमें 30 राजस्व गांव शामिल हैं, जिनमें से 22 झज्जर जिले में और 8 गुड़गांव जिले में हैं। नियोजित विकास के लिए इसकी क्षमता को स्वीकार करते हुए, क्षेत्र को नियंत्रित क्षेत्र के रूप में अधिसूचित किया गया था जिससे सरकार को क्षेत्र के लिए एक अलग विकास योजना तैयार करने की अनुमति मिली।
कंपनी को एक इंटरैक्टिव वेब एप्लिकेशन की आवश्यकता थी ताकि संभावित ग्राहक मानचित्र पर कंपनी की संपत्ति का पता लगा सकें। इसके अलावा, बैक-ड्रॉप में एक नवीनतम उपग्रह इमेजरी पर संपत्तियों को प्रदर्शित करने के लिए जानकारीपूर्ण बटनों के साथ-साथ जीआईएस नेविगेशन टूल के साथ वेब एप्लिकेशन विकसित किया जाना था।